VIDEO: हैदराबाद शहर का नाम भाग्यनगर करना चाहते हैं योगी, लेकिन पहले इस अखबार की कटिंग को देखिए आखिर यूपी में…

यूपी में दुर्भाग्य नगर लेकिन हैदराबाद को बनाने चले हैं भाग्यनगर

राजनीति के गलियारों में हर समय कोई ना कोई मुद्दा या फिर किसी नेता का बयान अक्सर चर्चाओं में बना रहता है और जब देश में चुनावी माहौल हो तो देश के राजनेताओं के लगातार कोई ना कोई बयान देकर चर्चाओं में बने रहते है। राजनेता वोट की खातिर मतदाताओं को लुभाने के लिए बड़े-बड़े वादे करते हुए दिखते हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही होती है हाल ही में हैदराबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक बयान खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर पालिका चुनावों में हैदराबाद के अंदर रोड शो कर रहे थे वहीं उन्होंने बस पर चढ़कर एक बयान दे डाला उन्होंने कहा कि ‘अगर फैजाबाद अयोध्या हो सकता है इलाहाबाद प्रयागराज हो सकता है तो हैदराबाद भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता।

Yogi Adityanath 1

उन्होंने कहा की अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आती है तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर दिया जाएगा यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहरों के नाम बदलने को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं हाल ही में ट्विटर पर दो अखबारों की खबरें एक तस्वीर में वायरल हो रही है जिसको लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। कि उत्तर प्रदेश खुद दुर्भाग्य नगर है ऐसे में मुख्यमंत्री हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने चले हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अंदर ऐसी घट’नाएं होती रहती हैं जिन पर देश के अंदर खूब सवाल उठते रहे हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस केस पूरे देश के अंदर चर्चा का विषय बना रहा था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार पर खूब सवाल उठे थे ऐसे में फिर एक मामला सामने आया है जिस पर अब सवाल उठ रहे हैं।

वही दूसरे राज्यों को भाग्यनगर बनाने चले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खुद के राज्य का क्या हाल है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक पत्रकार और उसके साथी को दबंग लोगों ने जिं#दा ज’ला दिया

जब कोई भी पत्रकार खबरों को जनता के सामने लाने की कोशिश करता है तो ऐसे में उसे दबंग लोगों द्वारा टारगेट किया जाता है। यहां तक की कोर्ट ने भी यह बात कह चूका है की उत्तर प्रदेश के अंदर जंगलरा’ज चल रहा है।

और अब उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हुई यह घट’ना एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े कर रही है कि क्या योगी आदित्यनाथ इसी तरह से दूसरे राज्यों को भाग्यनगर बनाएंगे जहां उनका अपना राज्य दुर्भाग्य नगर बना हुआ है।