क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता ने ‘किसान आंदोलन’ को लेकर आ’पत्तिजनक टिप्पणी की, गिरफ्तारी की मांग उठी

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने 'किसान आंदोलन' में आए लोगों को ग'द्दार बताया

दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने किसान आन्दोलन में आए हुए लोगों पर आ’पत्तिजनक टिप्पणी कर दी है, जिसकी वजह से देशभर के किसानों और आम जनता में काफी गुस्सा है, लोग सोशल मीडिया के ज़रिये उनकी गिरफ्तारी को लेकर मांग कर रहे हैं.

देशभर में चल रहे किसान आंदोलन पर देश की दिग्गज हस्तियां लगातार बयानबाजी कर रही हैं, हाल ही में ट्विटर पर कंगना रनौत के किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट खूब वायरल हुए थे। जहां एक ओर किसान सड़कों पर अपने अधिकारों के लिए सरकार से लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं देश के दिग्गज लोग किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर एक दूसरे को आड़े हाथ ले रहे हैं.

Yograj Singh

किसानों को समर्थन देने पहुंचे थे युवराज सिंह के पिता

हाल ही में चर्चित नाम भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने किसान आंदोलन पर एक बेहूदा टिप्पणी कर दी है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि देश भर के किसान इन दिनों केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, जिसमें उनकी प्रमुख मांग है कि सरकार इन तीनों ही काले कानूनों को वापस ले जब तक सरकार इन कानूनों को वापस नहीं ले लेती वे इस आंदोलन को जारी रखेंगे।

आपको यह भी बता दें कि आज किसान नेताओं और सरकार के बीच वार्ता भी होने वाली है जिसमें कुछ ठोस फैसले लिए जा सकते हैं.

किसान आंदोलन में एक के बाद एक दिग्गज हस्तियां शामिल हो जा रही हैं

अब भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह किसान आंदोलन में किसानों को समर्थन देने के लिए पहुंचे और उन्होंने वहां एक भड़काऊ भाषण दे दिया.

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने किसान आंदोलन के बीच जाकर हिंदुओं के लिए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है।

योगराज सिंह ने कहा कि ‘ये हिंदू गद्दार हैं इन्होंने 100 सालों तक मुगलों की गुलामी की’ इसके आगे भी योगराज सिंह ने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया है जिसके बाद अब उन पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘Arrrest yograj singh’